February 25, 2024

मालदीव में कहर ढा रहीं हैं जाह्नवी कपूर

अभिनेत्री जाह्नवी कपूर इस समय मालदीव में समय बिता रही हैं और खूब एंजॉय कर रहीं हैँ। सोशल मीडिया पर वो अपनी शानदार तस्वीरों के साथ फैंस को भी एंटरटेन करती दिख रही हैँ। अभी उन्होने एक वीडियो पोस्ट किया था जोकि काफी पसंद किया गया है। इस समय उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं जो कि उन्होने खुद ही पोस्ट की थीं। ये हॉट तस्वीरें देख फैंस पागल हो गए हैं और इनको काफी ज्यादा प्यार मिल रहा है।

जाह्नवी कपूर की ये सनकिस्ड तस्वीरें बेहद खूबसूरत है और आपकी नजरें इससे हटने वाली नहीं हैँ। हालांकि ये पहली बार नहीं है कि इस तरह की तस्वीरें जाह्नवी ने साझा की हैं। इन तस्वीरों के साथ उन्होने लिखा है.. ‘सूरज के द्वारा किस।’ कोरोना वायरस के कारण इस समय कई ऐसे सितारे हैं जोकि मुंबई छोड़कर बाहर एंजॉय कर रहे हैं और लगातार उनकी तस्वीरें भी सामने आ रही हैं।

वर्कफ्रंट-वर्कफ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर हाल ही में फिल्म रूही में नजर आईं थीं और उनको काफी ज्यादा पसंद किया गया था।

आनंद एल राय की अगली फिल्म-इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता राजकुमार राव और वरुण शर्मा लीड रोल में कमाल का काम करते नजर आए थे। आनंद एल राय की अगली फिल्म गुड लक जेरी में भी जाह्नवी कपूर नजर आएंगी।

शूटिंग हो भी चुकी है-पंजाब में इस फिल्म की कुछ हिस्से की शूटिंग हो भी चुकी है। कार्तिक आर्यन के साथ पहली बार जाह्नवी कपूर दोस्ताना 2 में भी नजर आएंगी। फिल्म को Collin D’Cunha डायरेक्ट करेंगे।

करियर की शुरुआत-अभिनेत्री ने कुछ साल पहले अपने करियर की शुरुआत फिल्म धड़क के साथ की थी और इसमें ईशान खट्टर लीड रोल में दिखे थे।

पसंद किया गया था-करण जौहर की गुंजन सक्सेना में हाल ही में जाह्नवी कपूर नजर आई थीं। इस फिल्म को ओटीटी पर कोरोना काल में रिलीज किया गया, लेकिन फिल्म को काफी पसंद किया गया था।

Spread the love