February 25, 2024

कबीर बेदी की ऑटोबायोग्राफी में खुलासा, परवीन बॉबी से हो गया था प्यार

एक्टर कबीर बेदी की पहचान उस समय से मशहूर अभिनेताओं में होती हैं. उनकी पर्सलन और प्रोफेशलन लाईफ दोनों ही हमेशा चर्चा में रहीं. उन्होंने अपनी किताब स्टोरीज आई मस्ट टेल: द इमोशनल जर्नी ऑफ एक्टर में बॉलीवुड में अपने सफर और अपने निजी रिश्तों के बारे में लिखा है. उन्होंने अपनी ओडिशी डांसर पत्नी प्रोतिमा गुप्ता के साथ असफल शादी पर खुलकर बात की है.

उन्होंने लिखा है, “हमारी ओपन मैरिज पहली बार में एक अच्छे विचार की तरह लगी. लेकिन बाद में, यह मेरे लिए चिंता का कारण बन गया. इसने हमारे बीच की नजदीकियों में कमी पैदा कर दी थी. मुझे वह प्यार वो केयर महसूस नहीं हुई जो मैं चाहता था. मैं अकेलापन महसूस करता था. इस खालीपन को परवीन बॉबी ने भर दिया. वो बेहद खूबसूरत, लंबे बालों वाली और बड़ी बड़ी आंखों वाली एक्ट्रेस थी.

उन्होंने आगे लिखा है, जब मैं परवीन से मिला, मैं उस वक्त तक उन्हें ‘डैनी डेन्जोंगपा की गर्लफ्रेंड’ के रूप में जानता था. वह एक गुडलुकिंग सिक्किम का अभिनेता था, जो मुझसे दो साल छोटा था और परवीन से एक साल बड़ा था. कुछ ही सालों में वो बॉलीवुड के बेहद सफल खलनायक और कई फिल्मफेयर पुरस्कारों के लिए नामांकित किया गया.

कबीर बेदी ने लिखा, परवीन भी सफल हो रही थी और दोनों चार साल तक साथ रहे. वो खुलेआम डैनी के साथ रहती थीं, जींस पहनने और सिगरेट पीने के कारण, उनकी भारत में एक बोहेमियन छवि बन गई थी. लेकिन असल मं वह एक रूढ़िवादी गुजराती लड़की थी. जब पूरा जुहू गुरु ओशो के ‘फ्री सेक्स’ के प्रचार के बारे में बात करता था तो वह इसके विपरीत सेक्स में वफादारी चाहती थीं. यही वह चीज थी जिसकी मुझे तलाश थी और मुझे परवीन से प्यार हो गया.

 

Spread the love