February 25, 2024

‘सेक्सी’ आलिया भट्ट की फिगर और टोंड ऐब्स ने ढाया सितम

अंबानी पार्टी में बैकलेस ब्लाउज संग इतना सुंदर लहंगा पहन पहुंच गईं आलिया भट्ट, ‘सेक्सी’ फिगर और टोंड ऐब्स ने ढाया सितम
बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की वर्सटैलिटी सिर्फ उनकी फिल्मों तक ही सीमित नहीं है बल्कि एक्ट्रेस की पर्सनल चॉइस में भी इस बात का सबूत कई बार देखने को मिला है। आलिया का फैशन गेम हमेशा ही टॉप पर होता है, जिन्हें न केवल मौके के हिसाब से तैयार होना बखूबी आता है बल्कि अपने लुक को बड़ी खूबसूरती से एक्सेसराइज़ करने की कला में भी वह माहिर हैं।

लेकिन अगर आपने आलिया के अब तक के लुक्स में एक बात नोटिस की तो वह बहुत ज़्यादा ड्रमैटिक ऑउटफिट्स कैरी नहीं करती है। एक्ट्रेस ट्रेडिशनल इंडियन स्टाइल के कपड़ों को मॉडर्न तरीके से कॉमप्लिमेंट करके पहनने के लिए जानी जाती हैं। ऐसा ही कुछ हमें तब देखने को मिला, जब आलिया बन-ठन के अंबानी द्वारा आयोजित एक पार्टी में पहुंच गईं।

इस लुक में आ गईं सामने

साल 2019 में हुई आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शादी तो आप सभी को याद ही होगी, जहां बॉलीवुड से लेकर देश-विदेश की कई जानी-मानी हस्तियों ने शिरकत की थी। इस पार्टी में आलिया भट्ट भी करण जौहर साथ पहुंची थीं, जहां उन्होंने एक-दूसरे से मैच करते हुए ऑउटफिट्स पहने थे। करण जहां इस दौरान रेशमी धागों से बनी बंदगला शेरवानी में नजर आए तो वहीं आलिया ने हेवी एम्ब्रोडरी वाला लहंगा पहना था, जिसमें एक्ट्रेस बला की खूबसूरत रही थीं। जब अंबानी पार्टी में इतने बदसूरत कपड़े पहनकर पहुंच गईं आलिया भट्ट , साथ खड़ी कटरीना को भी होना पड़ गया शर्मिंदा

इस डिज़ाइनर ने किया डिज़ाइन

इस स्टार स्टड शाम के लिए आलिया भट्ट ने इंडियन फेमस फैशन डिज़ाइनर सब्यसाची के स्प्रिंग फ़िजा कलेक्शन से येलो सनशाइन लहंगा चुना था, जिसे उन्होंने मैचिंग के ब्लाउज के साथ वेअर किया था। आलिया का लहंगा कॉटन-स्लिक, ऑर्गेंजा और टिशू फैब्रिक में तैयार किया गया था, जिसमें घेर ऐड करने के लिए बॉलगाउन एस्क स्कर्ट लुक क्रिएट किया गया। लहंगे पर रेशमी धागों से हाथ की कशीदाकारी कढ़ाई की गई थी, जिस पर फूल-पत्ते जैसे रूपांकनों को उकेरा गया था।

इस जटिल टोन-ऑन-टोन कढ़ाई को रोमांटिक स्पिन लुक देते हुए लहंगे की हेमलाइन को मैचिंग की गोटा-पट्टी से सजाया गया था, जिसे अपने ग्लैम कोशंट और ऊम्फ से आलिया ने शानदार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी।

बैकलेस वाला ब्लाउज और टोंड ऐब्स

इस खूबसूरत सेट के साथ आलिया ने मैचिंग का बैकलेस ब्लाउज पहना था, जिसमें बनी वी-नेकलाइन और हाफ स्लीव्स इस ओवरऑल अटायर को स्टाइलिश और इंट्रेस्टिंग बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही थीं। ब्लाउज पर भी रेशमी थ्रेड वर्क्स से काम किया गया था, जिसमें ऐड की गई कटआउट शेप न केवल आलिया के टोंड मिडरिफ को उभरने में मदद कर रही थी बल्कि एक्ट्रेस की नेकलाइन पोस्चर को भी परफेक्ट लुक दे रही थी।

यही नहीं, लहंगे में बैलेंस्ड मैंटेन करने के लिए ऑर्गेंजा फैब्रिक वाला दुपट्टा जोड़ा गया था, जिस पर बूटीदार हैंडमेड कढ़ाई इस ऑउटफिट में चार चांद लग रही थी। इतनी सुंदर साड़ी पहन आलिया भट्ट ने ‘गेंदा फूल’ पर मटकाई कमरिया, तस्वीरें देख छूटेगा पसीना

यूं किया स्टाइल

अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए आलिया भट्ट ने हेवी ऑक्सिडाइज़्ड जूलरी कैरी की थी, जिसके लिए उन्होंने फिर पोल्की एंड पर्ल से बना स्टेटमेंट चोकर डाला था। मेकअप के लिए आलिया ने न्यूड टोन फाउंडेशन के साथ झिलमिलाता आइशैडो, बेसिक आईलाइनर, न्यूड लिप्स, बीमिंग हाइलाइटर और बालों को मेसी लुक देते हुए मिडिल पार्टेड बन में स्टाइल किया था, जो आलिया की ऑउटफिट के साथ एक अच्छा तालमेल बिठा रहे थे।

कंट्रास्ट ने लगाया तड़का

वैसे तो आलिया भट्ट का यह ऑउटफिट ऐसा था, जिसमें किसी भी चीज को ऐड ऑन करने की जरूरत नहीं थी लेकिन अपनी जूलरी के माध्यम से एक्ट्रेस ने इस अटायर में कंट्रास्ट इफेक्ट क्रिएट किया था। अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए आलिया ने कोई झुमका नहीं डाला था और न ही किसी तरह की कोई बैंगल्स पहनी थी, जो हेवी एम्ब्रोडरी वाले लहंगे को अच्छे से हाइलाइट कर रहा था।

भारी-भरकम कपड़ों के साथ कभी भी बहुत ज्यादा जूलरी अच्छी नहीं लगती है। ऐसे वॉर्डरोब एसेंशियल न आपके लुक को खराब करते हैं बल्कि आपकी स्टाइलिंग भी पूरी तरह दब जाती है।

Spread the love