February 21, 2024

महिमा चौधरी की बेटी की खूबसूरती के कायल हुए फैंस

90 के दशक की पॉपुलर एक्ट्रेस और मॉडल महिमा चौधरी हाल ही में अपनी बेटी एरियाना के साथ मुंबई के एक क्लिनिक के बाहर स्पॉट हुईं। जिसकी कुछ फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। वायरल फोटोज में महिमा ब्लैक ड्रेस, कैप और व्हाइट स्नीकर्स पहनी हैं। वहीं उनकी बेटी एरियाना वाइट टी-शर्ट, कारगो और व्हाइट स्नीकर्स में दिखाई दे रही हैं।

दोनों मां-बेटी फोटोज में काफी खूबसूरत दिख रही हैं। फैंस भी दोनों की इन वायरल फोटोज और वीडियोज पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। सभी महिमा चौधरी की बेटी एरियाना की खूबसूरती की जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, “मां की कार्बन कॉपी, वेरी प्रीटी एंड क्यूट।” दूसरे ने लिखा, “कितनी क्यूट है यह।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “सुपर क्यूट एंड इनोसेंट चाइल्ड।”

2007 में हुआ था एरियाना का जन्म

महिमा चौधरी ने साल 2006 में आर्किटेक्ट बिजनेसमैन बॉबी मुखर्जी से शादी की थी और 2013 में दोनों अलग भी गए थे। एरियाना का जन्म 2007 में हुआ था। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में महिमा ने अपने 2 मिसकैरेज और अपनी शादी से जुड़ी परेशानियों के बारे में बताया था। उन्होंने कहा था, “आप अपने पैरेंट्स या दोस्तों को कुछ नहीं बताते। आप सोचते हो कि अरे ये तो एक दिक्कत है, क्या किसी को बताना और फिर आप पीछे हट जाते हैं। फिर एक और दिक्कत हो जाती है। उन्होंने कहा कि मैं एक और बच्चा एक्सपेक्ट कर रही थी, लेकिन मेरा मिसकैरेज हो गया और उसके बाद एक और मिसकैरेज हो गया। ये सब इसलिए हुआ क्योंकि मैं उस शादी से खुश नहीं थी।

महिमा ने बताया कि पति के साथ कई चीजों को लेकर बहस हो जाती थी। इस शादी से मैं खुश नहीं थी। महिमा ने ये भी कहा कि मुश्किल दिनों में उनके पति ने उनका साथ नहीं दिया। महिमा ने कहा कि मेरी मुश्किल घड़ी में मेरी मां और बहन ने मेरा साथ दिया। जब मैं बाहर जाती थी, तो अपनी बेटी को मां के घर पर छोड़कर जाती थी। वे उसका बहुत ख्याल रखती थीं। मेरी मां को पार्किंसन था। एक दिन मेरे भाई ने मुझे बताया कि मां के पास कुछ ही साल हैं। उस दौरान मैं डिप्रेशन से भी गुजरी, मैं छोटी-छोटी बातों पर रोने लगती थी और इसी के बाद उन्होंने तलाक लेने का फैसला किया था।

महिमा ने ‘परदेस’ से किया था बॉलीवुड में डेब्यू

महिमा चौधरी आखिरी बार 2016 में बंगाली क्राइम थ्रिलर ‘डार्क चॉकलेट’ में नजर आईं थीं। इस फिल्म में उनके अलावा रिया सेन भी लीड रोल में थीं। महिमा ने 1997 में फिल्म ‘परदेस’ से बॉलीवुड में कदम रखा था। इस फिल्म में वो शाहरुख खान के साथ नजर आई थीं और यह फिल्म सुपरहिट रही थी। फिर उन्होंने ‘दिल क्या करे’, ‘लज्जा’, ‘धड़कन’, ‘दीवाने’, ‘दिल है तुम्हारा’, ‘ओम जय जगदीश’ जैसे कई फिल्में की थीं।

Spread the love