April 15, 2024

अग्निपथ योजना को लेकर कांग्रेस देशभर के नौजवानों को कर रही गुमराह, सीएम बघेल प्रदेश में आंदोलन करवाकर युवाओं को कर रहे दिघभ्रमित- प्रेमप्रकाश पांडे

बालोद- केंद्र सरकार द्वारा सेना में भर्ती के लिए बनाई गई अग्निपथ योजना के खिलाफ कांग्रेस नेताओ द्वारा पूरे देश में चलाए जा रहे अभियान को भाजपा के पूर्व मंत्री प्रेमप्रकाश पांडे ने देश और युवाओं को बरगलाने वाला बताया है। अग्निपथ को लेकर कांग्रेस के विरोध प्रदर्शन को देखते हुए भाजपा ने भी राष्ट्रीय स्तर पर अग्निपथ से युवाओं को होने वाले लाभ को बताने और और कांग्रेस का चिठ्ठा खोलने तमाम जिला मुख्यालयों में प्रेस कान्फ्रेस करने की रणनीति पर काम शुरू किया है। इसी के तहत जिला भाजपा कार्यालय में भाजपा के पूर्व मंत्री प्रेमप्रकाश पांडे ने भी पत्रकारों के समक्ष अग्निपथ के फायदे बताए और कांग्रेस के विरोध को झूठा तथा युवाओं को दिग्भ्रमित करने वाला कहा। पांडे ने अग्निपथ योजना को पूरी तरह से देश और और युवाओं के हित में बताया और कांग्रेस के विधायक और नेताओं द्वारा अनर्गल टिप्पणी की कड़ी निदा करते हुए कहा कि कांग्रेस देश को गुमराह कर रही है।

युवाओं को भड़का रही है। जबकि अग्निपथ के युवाओ को चार साल बाद बारह लाख मिलेंगे राज्य और केंद्र में नौकरी में प्राथमिकता मिलेगी। 25 प्रतिशत युवाओं को सेना में जगह मिलेगी। अब तक 60 हजार युवाओं ने अग्निपथ योजना में आवेदन किया है।उन्होंने कहा नेहरू से राहुल तक कांग्रेस ने सेना को कमजोर करने की कोशिश की है। अग्निपथ योजना से युवाओं के भविष्य संवरेंगे। कांग्रेस युवाओं को भड़का कर शांति व्यवस्था को नुकसान पहुंचाने का काम कर रही है। इस दौरान जिलाध्यक्ष कृष्णकांत पवार, प्रदेश मंत्री राकेश यादव, प्रीतम साहू, यशवंत जैन, देवलाल ठाकुर, छगन देशमुख, सुरेंद्र देशमुख, देवेंद्र जायसवाल, राकेश यादव (छोटू) सहित तमाम भाजपाई मौजूद रहे।

Spread the love