February 24, 2024

जिशू सेनगुप्ता की नई फिल्म ‘बाबा बेबी ओ’

फिल्म शकुंतलादेवी, मणिकर्णिका और मर्दानी 2 जैसी सुपरहिट फिल्मों में धमाकेदार किरदार करनेवाले और बंगाली फिल्मों के सुपरस्टार जिशू सेनगुप्ता अपने चाहने वालो के लिए एक गुड न्यूज़ लेकर आ रहें हैं और तो और खुशखबरी भी ऐसी हैं कि सुनकर होश उड़ जायेंगे।

जी हां,एक्टर जिशू सेनगुप्ता कुंवारे पापा बनने वाले हैं। सरोगेसी के जरिए जिशू के आंगन में गुजेगी दो प्यारें बच्चों की किलकारी। आपको बता दें की ये उनकी रील लाइफ में होने जा रहा हैं । विंडो प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही फिल्म ‘बाबा बेबी ओ’ में जिशू सेनगुप्ता एक पावरफुल रोल निभाते नजर आएंगे।

पिछले साल प्रोड्यूसर नंदिता रॉय और शिबोप्रसाद मुखर्जी ने इस फिल्म का एक प्यारा सा पोस्टर लांच कर दर्शकों को जानकारी दे दी और उसके बाद दर्शकों में उत्सुकता बढ़ गई थी की कैसी होगी इसके आगे की कहानी। उस वक्त एक्टर जिशू ने इस पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी थी ।

फिलहाल जिशू सेनगुप्ता अपने किरदार के बारे में विस्तार से बताते हुए कह रहे हैं कि ” इस फिल्म की कहानी बड़ी ही अनोखी हैं। मैंने इस तरह का किरदार इसके पहले कभी नहीं किया हैं। छोटे बच्चों के साथ काम करना, मेरे लिए सबसे सुखद अनुभव रहा हैं, क्योंकि उनके साथ काम करके मुझे बेहद खुशी और सकारात्मकता मिली हैं। मैंने एक साल बाद बंगाली फिल्म में काम किया हैं , मेरे लिए ये बहुत अच्छा अनुभव रहा हैं। उम्मीद हैं कि दर्शकों को हमारा काम पसंद आएगा ” ।

डायरेक्टर अरित्रा मुखर्जी के निर्देशन में बनी इस फिल्म की कहानी एक कुंवारे अकेले बाप, और उसके जुड़वा बच्चों की परवरिश में आ रही उतार चढ़ाव और संघर्ष को दर्शाती हैं, फिल्म की शूटिंग इस साल मार्च में बंगाल में शुरू हुई और अप्रैल में कोरोना को ध्यान में रखते हुए शेड्यूल को पूरा किया गया।

फिल्म की प्रोड्यूसर नंदिता रॉय कहती हैं कि ” जिशू सेनगुप्ता इस फिल्म के लिए एक उपयुक्त पसंद हैं और जिस तरह से उन्होंने ये किरदार किया हैं वो वाकई काबिले तारीफ हैं। राइटर जिनिया ने फिल्म को बड़े ही रोचक अंदाज में लिखा हैं। उम्मीद है कि फिल्म सुनहरे पर्दे पर कमाल करेगी ।

Spread the love