February 21, 2024

गौरी और बेटा आर्यन ने छोड़ा मुंबई, बुरी तरह ट्रोल

कोरोना वायरस के दूसरी लहर के बीच देश के हालात को बुरी तरह प्रभावित किया है। कई शहरों में मिनी लॅाकडाउन है तो अस्पतालों में कोरोना संक्रमित होने के बाद भी बेड नहीं मिल रहे हैं। महाराष्ट्र पर भी कोरोना वायरस का गहरा असर पड़ा है। राज्य में फिल्म और टीवी की शूटिंग बंद है।

ऐसे में हाल ही में शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान और बेटे आर्यन खान को एयरपोर्ट पर देखकर कई यूजर्स ने अपनी कड़ी नाराजगी जाहिर की है।बुधवार की रात को गौरी खान अपने बेटे आर्यन के साथ दिखाई दीं। रिपोर्ट के अनुसार गौरी और आर्यन न्यूयॅार्क के लिए रवाना हुए हैं। न्यूयॅार्क में सुहाना भी रहकर पढ़ाई कर रही हैं।

गौरी और आर्यन दोनों एक साथ मास्क में दिखाई दिए। सोशल मीडिया पर दोनों की वायरल वीडियो देखने के बाद दोनों को ट्रोल किया जाने लगा। जहां पर एक यूजर ने बोला कि ये भी मुंबई छोड़कर भाग रहे हैं जो कि बहुत शर्मनाक है।

अस्पताल जाओ और असल हालात देखो-वहीं एक यूजर ने लिखा है कि सच में? अस्पताल जाओ और असल हालात देखो। सारी सुविधाओं से युक्त हैं ये लोग। तो वहीं कई लोगों ने दोनों को गैरजिम्मेदार बताया है। बोला है कि ये काफी शर्मनाक है।

इतना पैसा है तो महामारी से जूझ रहे लोगों की मदद करो-कुछ लोगों का कहना है कि इतना पैसा है तो महामारी से जूझ रहे लोगों की मदद कर देते, बजाए घूमने के। आपको बता दें कि हाल ही में श्रुति हासन ने भी सेलिब्रिटीज के इस तरह वेकेशन पर बाहर जाने को लेकर ताना कसा है और बोला है कि ये वक्त मास्क पहनने का है।

वेकेशन के लिए मुंबई से बाहर-कई सेलेब्स ऐसे हैं जो कि वेकेशन के लिए मुंबई से बाहर हैं। दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, आलिय भट्ट, रणबीर कपूर और दिशा पाटनी के साथ टाइगर श्रॅाफ वेकेशन के लिए बाहर गए हैं।

Spread the love