April 15, 2024

बेपनाह थी मोहब्बत! एक ही टूथ ब्रश यूज़ करते थे काका और टीना मुनीम

फिल्म इंडस्ट्री में राजेश खन्ना को प्यार से काका कहा जाता था. जब वे सुपरस्टार थे तब एक कहावत बड़ी मशहूर थी- ऊपर आका और नीचे काका. लड़कियों के बीच राजेश खन्ना बेहद लोकप्रिय थे. लड़कियां उन्हें खून से खत लिखे. कुछ ने तो उनकी फोटो से शादी तक कर ली थी. कुछ ने अपने हाथ व जांघ पर उनका नाम तक गुदवा लिया था. यूं तो राजेश खन्ना का नाम कई एक्ट्रेसेज़ से जुड़ा. लेकिन कहा जाता है कि डिंपल कपाड़िया से शादी के बाद भी राजेश खन्ना टीना मुनीम के साथ रिलेशनशिप में रहे.

काका टीना से बेपनाह मोहब्बत करते थे. वे साथ ही रहने लगे. काका इस रिश्ते को छिपाते भी नहीं थे. रिपोर्ट्स के मुताबिक एक इंटरव्यू में राजेश खन्ना ने कहा था कि वे टीना को इस कदर चाहते है कि एक टूथब्रश ही यूज़ करते हैं. उनका ये इंटरव्यू काफी चर्चा में रहा था.

टीना चाहती थीं कि राजेश डिंपल को तलाक देकर उनसे शादी कर लें. लेकिन राजेश चाहकर भी ऐसा नहीं कर पा रहे थे. वे कहीं न कहीं डिंपल के साथ भी प्यार से जुड़े हुए थे. टीना को लगा राजेश उन्हें सिर्फ बहला रहे हैं. एक लंबे इंतजार के बाद टीना ने उनसे ब्रेकअप करने का फैसला किया.

टीना के इस फैसले से काका पूरी तरह टूट गए थे. वो टीना के सामने कितनी बार गिड़गिड़ाए कि वो उन्हें छोड़कर न जाए. लेकिन टीना ने फैसला ले लिया था. जाते-जाते टीना ने काका को एक गिफ्ट भी दिया. उनकी 20 फिल्मों की एक कॉपी बनाकर दी.

फिर इसके बाद टीना की जिंदगी में संजय दत्त आए. लेकिन उनकी ड्रग्स की लत के कारण टीना ने उन्हें छोड़ दिया. और बाद में बिजनेसमैन अनिल अंबानी से शादी कर ली.

Spread the love