February 21, 2024

भाईजान से भिड़ंत का टूटा जॉन अब्राहम का सपना!

अभिनेता जॉन अब्राहम की धमाकेदार आने वाली फिल्म सत्यमेव जयते 2 को लेकर काफी समय से चर्चा चल रही है। चौकाने वाली खबर इसको लेकर तब आई थी कि जब ऐलान किया गया था कि फिल्म ईद पर रिलीज होने वाली हैं। चौकाने वाली खबर इसलिए क्योंकि इसी दिन सुपरस्टार सलमान खान की राधे रिलीज होने वाली थी जो कि बॉक्स ऑफिस के सुलतान हैं।

ऐसे में माना जा रहा था कि सत्यमेव जयते ने कहीं बड़ा रिस्क तो नहीं ले लिया है। लेकिन अब जो खबर आ रही है वो काफी चर्चा में हैं। पता चला है कि जॉन अब्राहम का सलमान खान को टक्कर देने का सपना एक बार फिर से टल गया है। खबर है कि अब सत्यमेव जयते 2 ईद पर रिलीज नहीं होगी। कोरोना वायरस के लगातार बढ़ रहे मामलों के बीच ये खबर काफी चर्चा में चल रही है।

आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ-हालांकि इसको लेकर किसी तरह का आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है लेकिन सूत्रों की मानें तो फिल्म अब ईद पर रिलीज नहीं होगी।

थिएटर्स फिर से बंद-कोरोना वायरस के कारण एक बार फिर से देश के कई राज्यों में थिएटर्स फिर से बंद किए जा रहे हैं और ये किसी खतरे से कम नहीं है।

इंडस्ट्री पटरी पर आई थी-काफी बुरी स्थिति देखने के बाद थिएटर्स और इंडस्ट्री पटरी पर आई थी और फिल्में रिलीज होना शुरु हुईं थीं। सलमान खान की राधे योर मोस्ट वांटेड भाई को लेकर खबर है कि ये फिल्म भी ईद 2021 को रिलीज नहीं होगी।

बकरीद पर रिलीज-सलमान खान ने हाल ही में कहा था कि अगर ईद पर नहीं तो फिल्म बकरीद पर रिलीज करने के लिए वो पूरी तरह से तैयार हैँ।

रिलीज डेट टल रहीं हैं-लगातार इन फिल्मों की रिलीज डेट टल रहीं हैं और कई फिल्मों की शूटिंग्स एक बार फिर से बंद हो चुकी हैँ। इन फिल्मों के अलावा भी कई ऐसी फिल्में हैं जो कि रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार हैं लेकिन रिलीज नहीं हो पा रही हैं।

काफी बदलकर रख दिया है-कोरोना वायरस के इस नए स्ट्रेन से सबकुछ काफी बदलकर रख दिया है और लोग रोज मुसीबतों से दो चार हो रहे हैं।

Spread the love