February 21, 2024

हुमा कुरैशी निभाएंगी राबड़ी देवी का किरदार?

लगातार मीडिया में ऐसी खबरें सामने आती रहती हैं जो कि लोगों चौकाने के लिए काफी होती हैँ। इस समय मशहूर अभिनेत्री हुमा कुरैशी को लेकर एक खबर सामने आई है कि वो एक दमदार किरदार निभाने वाली हैं। दरअसल कुछ समय से लगातार वो अपनी एक वेब सीरीज को लेकर चर्चा में हैं जिसका नाम महारानी होने वाला है। खबर है यह सीरीज एक पोलिटिकल ड्रामा होगी।

इसके अलावा पता चला है कि इस फिल्म हुमा कुरैशी एक महिला नेता का किरदार निभाएंगी जोकि असली किरदार से प्रेरित है। दरअसल हम बात कर रहे हैं बिहार की पहली महिला मुख्यमंत्री राबड़ी देवी की। जी हां खबरों की मानें तो हुमा कुरैशी इस सीरीज में राबड़ी देवी के रोल में नजर आने वाली हैं। राबड़ी देवी.. लालू प्रसाद यादव की पत्नी हैं और बिहार की सीएम भी रहीं हैं।

खबर है कि इस सीरीज में सुभाष कपूर इस प्रोजेक्ट पर शो रनर और प्रोड्यूसर के रूप में काम करेंगे, जबकि इसका निर्देशन करण शर्मा करेंगे राबड़ी देवी की बात करें तो 1997 में उनको बिहार का सीएम चुना गया जिसके बाद उनको लगातार किसी ना किसी विरोध का सामना करना पड़ा था।

इसी राजनीतिक उथल पुथल और उनके जीवन के उतार चढ़ाव पर महारानी बेस्ड होने वाली है। हालांकि इस सीरीज में हुमा कुरैशी राबड़ी देवी का किरदार निभा रहीं हैं इसको लेकर किसी तरह की आधिकारिक रिपोर्ट सामने नहीं आई है। लेकिन मिड डे की एक रिपोर्ट में इस बात का दावा किया गया है कि हुमा कुरैशी इस सीरीज से काफी बड़ा धमाका करने के लिए तैयार हैं। इसके पहले भी हुमा कुरैशी गैंग्स ऑफ वासेपुर और जॉली एलएलबी 2 जैसी दमदार फिल्मों में शानदार अभिनय कर चुकीं हैं।

Spread the love