February 21, 2024

RRR में भगत सिंह की भूमिका में हैं अजय देवगन

RRR से अजय देवगन का पहला लुक उनके जन्मदिन पर, यानि कि आज 2 अप्रैल को दिन में 12 बजे रिलीज़ किया जाना है और हर कोई उनके अवतार को देखने के लिए काफी उत्साहित हैं। लेकिन फैन्स हैं कि उन्हें इंतज़ार कहां? अब अगर कड़ियां जोड़ी जाएं तो माना जा रहा है कि फिल्म के पोस्टर में अजय देवगन परशुराम के अवतार में दिख सकते हैं।

दरअसल, राजामौली की इस फिल्म में अजय देवगन, भगत सिंह के किरदार में दिखाई दे सकते हैं जो दोनों मुख्य किरदारों को ब्रिटिश हुकूमत के खिलाफ बग़ावत करने का हौसला देता है।

लेकिन चूंकि राजामौली, अपनी फिल्म में स्वतंत्रता सेनानियों को सुपरहीरो की तरह दिखा रहे हैं, उनके पोस्टर पर भी उन्होंने अपने किरदारों का परिचय, रामायण के पात्रों के द्वारा करवाया है। जहां राम चरण तेजा को भगवान श्रीराम की तरह दिखाया गया वहीं दूसरी तरफ आलिया भट्ट को सीता के रूप में।

ऐसे में फैन्स कयास लगा रहे हैं कि हो सकता है इस बार अजय देवगन, परशुराम के अवतार में दिखाई दे जाएं। वैसे भी जब ये फिल्म शुरू हुई थी तो इसका नाम राम रावण राज्यम बताया गया था जो कि रामायण के किरदारों से प्रेरित बताई जा रही थी। हालांकि, ऊपर दिया ये पोस्टर केवल एक फैन क्लब की कल्पना है।

Spread the love