February 21, 2024

कपिल शर्मा ने बेटे के नाम का किया खुलासा

हाल ही में कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का जन्मदिन था. इस दौरान उन्हें बधाई देने वालों का तांता लग गया था. सिंगर नीति मोहन ने भी ट्विटर पर कपिल शर्मा को जन्मदिन की ढेरों बधाई दी और साथ ही उनसे उनके बेटे का नाम भी पूछ लिया. गौरतलब है कि बीते फरवरी में कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ दूसरी बार माता-पिता बने हैं. गिन्नी ने बेटे को जन्म दिया था. हालांकि, अभी तक कपिल ने सोशल मीडिया पर बेटे की फोटो शेयर नहीं की थी और न ही नाम किसी को पता था. ऐसे में कपिल ने बेटे के नाम का खुलासा कर दिया है.

दरअसल, नीति मोहन ने कपिल शर्मा (Instagram) से ट्वीट में कुछ ऐसा पूछ दिया कि कपिल को बेटे के नाम का खुलासा करना ही पड़ा. नीति ने अपने ट्वीट में लिखा था, ‘कपिल शर्मा पाजी जन्मदिन की ढेरों शुभकामनाएं. आपके और आपके परिवार को ढेर सारा प्यार. अब तो बेबी बॉय का नाम बता दो”. नीति के इस कमेंट के बाद कपिल (Tweet) रिप्लाई करते हुए लिखते हैं, “थैंक यू नीति. उम्मीद है कि आप अपना अच्छी तरह ध्यान रख रही होंगी. हमने उसका नाम त्रिशान रखा है.’ त्रिशान का मतलब होता है ‘भगवान कृष्ण.’ गौरतलब है कि नीति मोहन भी जल्द मां बनने वाली हैं. इस तरह से कपिल ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे के नाम का खुलासा कर दिया है.

हाल ही में कपिल शर्मा (Netflix) ने अनाउंसमेंट की थी कि वे जल्द ही नेटफ्लिक्स पर दिखाई देंगे. वहीं, नेटफ्लिक्स ने भी कपिल से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया था. हालांकि, अभी तक ये नहीं पता चल पाया है कि कपिल (Show) नेटफ्लिक्स पर कॉमेडी शो लेकर आ रहे हैं या फिर खुद किसी शो का हिस्सा होंगे.

 

Spread the love