February 25, 2024

अमिताभ बच्चन की जोड़ी, 54 साल छोटी हीरोइन संग

अपने से उम्र में काफी छोटी नायिकाओं के साथ कमाल का चीनी कम रिश्ता बनाने वाले अमिताभ बच्चन बड़े परदे पर गुडबॉय करने वाले हैं। नहीं नहीं, वह अभिनय को अलविदा नहीं कह रहे, ये तो उनकी अगली फिल्म का नाम है, जिसमें उनके साथ दिखेंगी उनसे 54 साल छोटी रश्मिका मंदाना। फिल्म की शूटिंग शुक्रवार से मुंबई में शुरू हो गई है।अमिताभ बच्चन हिंदी सिनेमा के वह कमाल कलाकार हैं जिनके लिए लेखक कहानियां लिखने में आनंद पाते हैं। राम गोपाल वर्मा ने उनके साथ जिया खान को लेकर ‘निशब्द’ बनाई थी। राम गोपाल वर्मा की फिल्म मेकिंग से बिल्कुल इतर रही इस फिल्म को कला फिल्मों के शौकीनों ने बहुत सराहा था। फिर वह तब्बू के साथ एक और बेहतरीन फिल्म ‘चीनी कम’ में दिखे, यहां उनके किरदार के ससुर की उम्र उनके किरदार से छोटी होती है। उम्र के फासलों वाले प्रेम की ये एक माइलस्टोन फिल्म मानी जाती है।

अमिताभ बच्चन ने दीपिका पादुकोण के साथ एक फिल्म की ‘पीकू’। फिल्म में दोनों का बाप बेटी का रिश्ता है लेकिन ये ऐसा पिता है जो बेटी के निजी जीवन के बारे में भी बेफिक्री बात कर सकता है। नए दौर के नए पारिवारिक रिश्तों पर बनी ये फिल्म दीपिका के करियर की बेहतरीन फिल्मों में से तो है ही, अमिताभ बच्चन को भी इस फिल्म लिए सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार मिला।अब अमिताभ बच्चन की जोड़ी फिल्म ‘गुडबॉय’ में रश्मिका मंदाना के साथ बन रही है। फिल्म का मुहूर्त शॉट शुक्रवार को मुंबई में लिया गया। रविवार से अमिताभ बच्चन इस शूटिंग का हिस्सा बनेंगे। उन्होंने कोविड वैक्सीन की पहली खुराक भी ले ली है। निर्माता एकता कपूर की इस फिल्म के निर्देशक विकास बहल हैं। फिल्म को अनिल अंबानी की कंपनी रिलायंस एंटरटेनमेंट प्रस्तुत कर रही है।

फिल्म ‘गुडबॉय’

रिलायंस एंटरटेनमेंट के ग्रुप सीईओ शिबाशीष सरकार कहते है, “हमें अपना अगला प्रोजेक्ट ‘गुडबाय’ पेश करते हुए अत्यंत खुशी महसूस हो रही है जिसमें बालाजी टेलीफिल्म्स और फिल्म निर्माता विकास बहल फिर एक साथ आ रहे है। यह फिल्म अपने शीर्षक की ही तरह दिलचस्प होने वाली है और हम सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और रश्मिका मंदाना को टीम में शामिल कर के सम्मानित महसूस कर रहे हैं।

Spread the love