February 25, 2024

राजामौली की फिल्म से अजय देवगन का फर्स्ट लुक आउट

एसएस राजामौली के निर्देशन में बन रही ‘RRR’के लिए अजय देवगन का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। डायरेक्टर ने सोशल मीडिया पर फिल्म का मोशन पोस्टर साझा करते हुए अजय देवगन को जन्मदिन की बधाई दी है और लिखा है, “लोड एम शूट। वह अपने लोगों को सशक्त बनाकर ताकत हासिल करता है।” वीडियो में शॉल ओढ़े हुए अजय देवगन को एक युद्ध के मैदान पर लोगों से घिरा देखा जा सकता है। बैक ग्राउंड में ‘लोड एम शूट’ शब्द सुनाई दे रहे हैं। वीडियो के अंत में अजय शॉल हटाकर सामने आते हैं।

पोस्टर देखने के बाद लोग अजय के लुक की तारीफ कर रहे हैं। साथ ही इसकी तुलना ‘बाहुबली’ के पहले पार्ट में छोड़े गए सस्पेंस ‘कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा?’ से कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, “कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? के बाद अगला क्या अजय को गोली मार दी जाएगी या फिर वे कैसे बच पाएंगे?” एक यूजर ने लिखा है, “अजय सर का शानदार लुक। सिनेमाघरों में यह सीन रोंगटे खड़े करने वाला था। अजय देवगन सर के बारे में बताने के लिए कोई शब्द नहीं हैं।”

अजय देवगन की पहली तेलुगु फिल्म

‘RRR’ अजय देवगन की पहली तेलुगु फिल्म है। हालांकि, राजामौली ने अभी तक उनके किरदार के नाम के बारे में कोई खुलासा नहीं किया है। फिल्म में राम चरण, जूनियर एनटीआर, आलिया भट्ट और श्रिया सरन की अहम भूमिका है। फिल्म की कहानी 1920 के दशक के क्रांतिकारियों अल्लूरी सीतारामा राजू और कोमाराम भीम की लाइफ पर बेस्ड है।

5 हजार से ज्यादा स्क्रीन पर आएगी फिल्म

गड़ा ने कहा, “तकनीकी तौर पर मेरे पास नॉर्थ इंडिया के थिएटर, इलेक्ट्रॉनिक, सैटेलाइट और डिजिटल राइट्स के अलावा अब्रॉड मार्केट के भी राइट्स हैं। वहीं साउथ के लोकल टेरिटरी राजामौली के पास है। यह फिल्म दशहरे (13 अक्टूबर को) पर 5 हजार से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज होगी। दर्शक, बड़े स्केल की लार्जर देन लाइफ फिल्मों के लिए इंतजार कर रहे हैं और इसी तरह की फिल्में उन्हें थिएटर्स में वापस खींच सकती हैं। तब तक मुमकिन है कि हम कोरोना पर भी काबू कर लें। अगर वैसा नहीं हुआ तब भी हम इसे डिजिटली रिलीज नहीं करेंगे।”

Spread the love