February 21, 2024

‘टाइगर 3’ की शूटिंग और ‘राधे’ के प्रमोशन के बीच उलझे सलमान खान

सलमान खान अपनी फिल्मों को लेकर काफी बिजी हैं। उन्होंने फिल्म ‘राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ की शूटिंग को पूरा कर लिया है। इस समय वह फिल्म ‘टाइगर 3’  की शूटिंग में व्यस्त हैं। फिल्म ‘राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ 13 मई को सिनमाघरों में रिलीज होने वाली है और इसके लिए अप्रैल के आखिर में प्रमोशन शुरू हो जाएगा। दूसरी ओर ‘टाइगर 3’ की शूटिंग मई के आखिर तक चलेगी। ऐसे में अब देखने वाली बात होगी कि सलमान खान फिल्म का प्रमोशन करेंगे या फिल्म की शूटिंग पूरी करेंगे या फिर वह दोनों काम एक साथ हो जाए, इसके लिए कौन सा हथकंडा अपनाते हैं।

कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए सलमान खान की टीम ने फिल्म ‘राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ के प्रमोशन को संभालने के लिए अतिरिक्त सावधानी बरतने के लिए प्लानिंग की है। सभी सुरक्षा प्रोटोकॉल्स का सख्ती से पालन किया जाएगा।

सलमान ने की ‘राधे’ को लेकर 235 करोड़ की बड़ी डील, क्या जॉन बदलेंगे ‘सत्यमेव जयते 2’ की रिलीज़ डेट?

थिएटर मालिकों के साथ खड़े होते हुए सलमान खान ने फिल्म ‘राधेः योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ को सिनेमाघरों में रिलीज करने का फैसला किया। महामारी के इस दौर में सलमान खान के इस फैसले से थिएटर मालिकों को काफी राहत पहुंची। उनके इस फैसले से दूसरे ऐक्टर्स को अपनी फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज करने का भरोसा मिला। सलमान खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद की फिल्म ‘पठान’ में कैमियो रोल करते नजर आएंगे। इस फिल्म में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम हैं लीड रोल में हैं।

Spread the love