June 16, 2024

राष्ट्रपति कोविंद, पीएम मोदी ने तेलंगाना राज्य के स्थापना दिवस पर दी बधाई

नई दिल्ली: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को तेलंगाना निवासियों को उनके ‘राज्य स्थापना दिवस’ पर बधाई दी।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने तेलंगाना के लोगों को बधाई संदेश में कहा, “तेलंगाना के राज्य स्थापना दिवस के अवसर पर, मैं तेलंगाना के लोगों को अपनी शुभकामनाएं देता हूं। तेलंगाना ने विकास सूचकांकों पर महत्वपूर्ण प्रगति हासिल की है और अपनी समृद्ध संस्कृति और परंपरा के लिए धन्यवाद, उद्यमों के लिए एक गंतव्य के रूप में उभरा है। मुझे उम्मीद है कि यह आगे भी बढ़ता रहेगा और लोगों के सपनों को पूरा करेगा।”

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, “राज्य के स्थापना दिवस पर, मेरी तेलंगाना बहनों और भाइयों को बधाई। तेलंगाना के लोग राष्ट्रीय उन्नति के लिए अपनी दृढ़ता और अटूट प्रतिबद्धता के लिए जाने जाते हैं। राज्य की संस्कृति दुनिया भर में अच्छी तरह से जानी जाती है। मैं तेलंगाना के लोगों के कल्याण की उम्मीद करता हूं।”

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एक ट्वीट में कहा, “तेलंगाना के राज्य स्थापना दिवस के अवसर पर, तेलंगाना के लोगों को बधाई और शुभकामनाएं। तेलंगाना को मेहनती युवाओं का आशीर्वाद प्राप्त है जो राज्य की प्रगति के लिए समर्पित हैं। भविष्य के वर्षों में, मैं राज्य के विकास और समृद्धि के लिए प्रार्थना करता हूं।”

रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा, “राज्य के स्थापना दिवस के अवसर पर, तेलंगाना के लोगों को शुभकामनाएं। राज्य अपने मेहनती नागरिकों और विविध संस्कृति के लिए जाना जाता है। मैं भविष्य में तेलंगाना की सफलता और समृद्धि की उम्मीद कर रहा हूं।

Spread the love