April 19, 2024

‘जनता ने ठान लिया है. जो यूपी को दंगा मुक्त रखेगा, उसी को वोट देंगे ..’, सहारनपुर में गरजे मोदी

सहारनपुर: पीएम नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को सहारनपुर में एक जनसभा को संबोधित किया. पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि सहारनपुर क्षेत्र की जनता ने ठान लिया है, जो यूपी को विकास की नई ऊंचाई पर पहुंचाएगा, उसे ही वोट देंगे. जो यूपी को दंगा मुक्त रखेगा, उसे ही वोट देंगे. जो हमारी बहन-बेटियों को भय मुक्त रखेगा, हम उसे ही वोट देंगे. जो अपराधियों को जेल में डालेगा, हम उसे ही वोट देंगे.

पीएम मोदी ने आगे कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने यूपी चुनावों के लिए अपना जो घोषणा पत्र जारी किया है, वो लोक कल्याण का संकल्प पत्र है. डबल इंजन की सरकार जो कार्य कर रही है, उसके लिए यूपी में भाजपा सरकार अत्यंत आवश्यक है. पीएम मोदी ने कहा कि गरीबों को पीएम आवास योजना के तहत आवास मिलते रहें, इसके लिए यूपी में भाजपा सरकार बहुत जरूरी है. गरीबों को अच्छे अस्पतालों में पांच लाख रुपये तक का उपचार मुफ्त मिलता रहे, इसके लिए यूपी में भाजपा सरकार बहुत जरूरी है.  उन्होंने आगे कहा कि छोटे किसानों के बैंक अकाउंट में पीएम किसान का पैसा सीधे उनके अकाउंट में पहुंचता रहे, इसके लिए यूपी में भाजपा सरकार बेहद जरूरी है. गरीबों को इस महामारी के वक़्त मुफ्त राशन मिलता रहे, इसके लिए यूपी में भाजपा सरकार बहुत जरूरी है.

इसके साथ ही पीएम मोदी ने कहा कि मैं आज यहां से प्रथम चरण का मतदान जो जारी है, वहां के वोटर्स से भी क्षमा चाहता हूं. मेरा ये कर्तव्य बनता था कि चुनाव घोषित होने के बाद उनके बीच जाऊं. लेकिन मैं जा नहीं पाया था, निर्वाचन आयोग ने कुछ मर्यादाएं रखी थी. वर्चुअल रूप से तो उनसे मिल लिया था. मैं प्रथम चरण के वोटर्स से क्षमा याचना के साथ दूसरे चरण के वोटर्स के आशीर्वाद के साथ आज चुनाव अभियान शुरू कर रहा हूं.

Spread the love