February 24, 2024

एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री छोड़ अब विज्ञापन के लिए टॉपलेस हुईं मिया खलीफा

मिया खलीफा पूरी तरह से एडल्ट फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ चुकी हैं। बावजूद इसके वह अपनी बोल्डनेस की लेकर अभी भी काफी चर्चा में रहती हैं। मिया खलीफा की अक्सर हॉट और बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। एक बार फिर से वह अपने बेहद बोल्ड तस्वीर को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं, जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

दरअसल मिया खलीफा ने सोशल मीडिया पर अपनी टॉपलेस तस्वीर शेयर की है। उनकी यह तस्वीर बाथरूम में नहाते समय की है। मिया खलीफा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी यह बाथरूम की तस्वीर शेयर की है।

इस तस्वीर में मिया खलीफा बाथरूम में नहाते हुए हंसती हुई नजर आ रही हैं। उनकी यह तस्वीर एक विज्ञापन के फोटोशूट की है। तस्वीर में मिया खलीफा का हॉट और बोल्ड अंदाज साफ देखने को मिल रहा है। अभिनेत्री के फैंस उनकी तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आपको बता दें कि हाल में मिया खलीफा ने टिकटॉक पर अपना एक वीडियो शेयर किया था।

इस वीडियो में मिया ने खुलासा किया था कि उनके ब्रेस्ट नकली हैं और इनके इंप्लांट के लिए उन्होंने लाखों रुपये की रकम खर्च की हैं। मिया खलीफा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा था, जिसमें वह कहती नजर आ रहीं थीं कि उनकी होने वाली बेटी को उनके जैसा फिगर लेने के लिए लाखों रुपये खर्च करने पड़ेंगे। टिकटॉक पर शेयर इस वीडियो में मिया खलीफा अपनी होने वाली बेटी से बातचीत की एक्टिंग करती नजर आ रही थीं।

मिया खलीफा अपनी होने वाली बेटी के रूप में बोलती हैं, ‘मम्मी, मैं बड़े होने के बाद आपके जैसा दिखना चाहती हूं।’ इसके जवाब में मिया कहती हैं- मम्मी ने अपने ब्रेस्ट पर 13 हजार डॉलर (लगभग 9 लाख 90 हजार रुपए) और नोज की सर्जरी पर 15 हजार डॉलर (लगभग 11 लाख रुपए) खर्च किए हैं, इसलिए मुझ जैसी बनने से अच्छा है तुम पैसे बचाना।

Spread the love