March 1, 2024

PM मोदी की मां हीराबा के निधन से टूटा अक्षय कुमार और कंगना रनोट का दिल, जताया शोक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन मोदी का शुक्रवार तड़के 100 साल की उम्र में निधन हो गया। तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया था और बाद में उन्हें छुट्टी भी दे दी गई थी।पीएम मोदी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा, “शानदार शताब्दी का ईश्वर चरणों में विराम”

प्रधानमंत्री ने उनकी तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘मां में मैंने हमेशा उस त्रिमूर्ति को महसूस किया है, जिसमें एक तपस्वी की यात्रा, एक निस्वार्थ कर्मयोगी का प्रतीक और मूल्यों के लिए प्रतिबद्ध जीवन शामिल है।’

कंगना रनोट ने जताया शोक

पीएम मोदी के इस दुख में उन्हें फिल्म जगत की हस्तियों ने भी हौसला दिया। सबसे पहले कंगना रनोट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा- ईश्वर इस कठिन समय में प्रधानमंत्री मोदी को धैर्य और शांति दे। इसके साथ उन्होंने पीएम मोदी और हीराबा की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर की।

अक्षय कुमार ने ट्वीट करते हुए लिखा- माँ को खोने से बड़ा दुख कोई नहीं. भगवान आपको इस दुख को सहने की शक्ति दे @narendramodi जी, ॐ शांति

अनुपम खेर ने लिखा- आदरणीय प्रधानमंत्री @narendramodi जी! आपकी माताश्री #हीराबा जी के निधन का सुनकर मन दुखी भी हुआ और व्याकुल भी।आपका उनके प्रति प्यार और आदर जग ज़ाहिर है।उनका स्थान आपके जीवन में कोई नहीं भर पाएगा! पर आप भारत माँ के सपूत हो! देश की हर माँ का आशिर्वाद आपके ऊपर है।मेरी माँ का भी!

Spread the love