March 1, 2024

महाराष्ट्र में लगा लॉकडाउन, तो लोगों को याद आई जयाप्रदा और श्रीदेवी की दुश्मनी

जैसा कि महाराष्ट्र सरकार ने रविवार को नए प्रतिबंधों की घोषणा की – जिसमें वीकेंड पर “सख्त लॉकडाउन” शामिल है – कोरोनोवायरस मामलों में वृद्धि के बीच, सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट और उद्यमी पर्निया कुरैशी ने एक ऐसी फोटो शेयर की है, जो लोगों के दिमाग को शांत कर देगी. पर्निया ने बॉलीवुड फैंस को खुश कर दिया. जब उन्होंने दिग्गज अभिनेत्री और राजनेता जया प्रदा के साथ श्रीदेवी की एक पुरानी ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की. जिसमें श्रीदेवी और जया प्रदा दोनों आश्चर्य के भाव से देख रही हैं. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा, “महाराष्ट्र में लॉक डाउन की वास्तविकता इस तरह से स्थापित की गई …”
थ्रोबैक फोटो में आप देख सकते हैं कि दोनों अभिनेत्रियों के मुंह खुले हैं और वे मुंह पर हाथ रखकर हैरानी से देखते हुए नजर आ रही हैं. बता दें कि ये दोनों अभिनेत्रियां 80 के दशक में एक दूसरे की पेशेवर प्रतिद्वंदी थीं.

बता दें कि जया प्रदा और दिवंगत श्रीदेवी की ये तस्वीर 1984 की फ़िल्म तोहफ़ा के सेट पर ली गई थी. इन दोनों अभिनेत्रियों ने एकसाथ कई फिल्मों में स्क्रीन स्पेस शेयर किया, वे अपनी व्यावसायिक प्रतिद्वंदिता के लिए जानी जाती थे. न्यूज 18 के अनुसार, द कपिल शर्मा शो में हाल ही में जया ने कहा, “हम स्क्रीन पर बहनें थे, लेकिन सेट पर अलग-अलग कोनों में हम बैठते थे. हम कभी एक-दूसरे को नहीं देखते थे.”

Spread the love