April 19, 2024

VEDIO: मंत्री भेड़ियाँ ने भानुप्रतापपुर उपचुनाव जीतने का किया दावा, अनिला ने कहा: प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल के नेतृत्त्व में एक बार फिर से जीतेंगे उपचुनाव

बालोद- सूबे की महिला बाल विकास एवं समाज कल्याण मंत्री और कांकेर जिले की प्रभारी मंत्री अनिला भेड़ियाँ रविवार को अपने एक दिवसीय दौरे पर बालोद पहुची। जहां उन्होंने भानुप्रतापपुर उपचुनाव जीतने का दावा किया है। मंत्री भेड़ियाँ ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्त्व में एक बार फिर से उपचुनाव जीतने की बात कही। भानुप्रतापपुर उपचुनाव के ऐलान और स्वर्गीय मनोज मंडावी की पत्नी सावित्री मंडावी द्वारा शिक्षक पद से त्यागपत्र देने के बाद कांग्रेस से उनकी टिकट लगभग तय मानी जा रही है। कांग्रेस सावित्री मंडावी को प्रत्याशी बना मैदान में उतार सकती है। वही अपने डौंडीलोहारा विधानसभा अंतर्गत स्थानीय कार्यक्रम में शरीक होने पहुची महिला बाल विकास एवं समाज कल्याण मंत्री अनिला भेड़ियाँ ने बड़ा बयान देते हुए कहा हैं कि मनोज मंडावी का परिवार कई सालों से प्रतिनिधित्व करते आ रहा है। क्षेत्र के लोगों की भी मांग है कि उनके परिवार से कोई प्रतिनिधित्व करे। सावित्री मंडावी को प्रत्याशी बनाये जाने का निर्णय शीर्ष नेतृत्त्व लेगी। वही मंत्री अनिला भेड़ियाँ ने फिर से उपचुनाव जितने का दावा करते हुए कहा है कि हर उपचुनाव हम जीतते आ रहे है। भानुप्रतापपुर उपचुनाव भी हम हमारे मुखिया भूपेश बघेल के नेतृत्त्व में जीतेंगे। आपको बता दे की महिला बाल विकास एवं समाज कल्याण मंत्री अनिला भेड़ियाँ कांकेर जिले की प्रभारी मंत्री है और भानुप्रतापपुर विधानसभा कांकेर जिले के अंतर्गत आता है। प्रभारी मंत्री होने और उपचुनाव के मद्देनजर अनिला भेड़ियाँ पर बड़ी जवाबदारी देखी जा रही है। वही इस पर मंत्री अनिला भेड़ियाँ ने कहा कि हर कांग्रेस कार्यकर्ता की जिम्मेदारी है, मेरी भी हैं। हम अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभाएंगे। हर हाल में कांग्रेस प्रत्याशी को जिताएंगे।

भाजपा खाएगी मुंह की पटखनी-
भाजपा के जीत के दावे पर मंत्री अनिला भेड़ियाँ ने कहा कि भाजपा हमेशा जीत का दावा करती है। लेकिन हर उपचुनाव में उनका क्या हश्र हुआ है, उन्हें जान लेना चाहिए। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्त्व में कांग्रेस चुनाव जीतेगी। जनता ने हमेशा मुख्यमंत्री जी पर भरोसा जताया है और आगे भी जताएगी।

5 दिसंबर को होगा मतदान-
उल्लेखनीय हो कि भानुप्रतापपुर विधानसभा सीट पर उपचुनाव की घोषणा हो गई हैं। चुनाव 5 दिसंबर को और नतीजों की घोषणा 8 दिसंबर को होगी। नामांकन 10 से 17 नवंबर तक भरे जाएंगे। इसके साथ ही सम्बन्धित क्षेत्र में आचार संहिता लागू हो गई हैं। बता दे कि विधानसभा के उपाध्यक्ष और भानुप्रतापपुर के विधायक मनोज मंडावी के निधन के बाद यह सीट खाली हुई है। यह सीट अनुसूचित जनजाति वर्ग के लिए आरक्षित है।

Spread the love