July 13, 2024

ये मशहूर एक्ट्रेस बनी मीका सिंह की दुल्हनिया, पहले भी उड़ चुकी है अफेयर की चर्चा

मनोरंजन जगत के जाने माने गायक मीका सिंह (Mika Singh) इन दिनों अपनी दुल्हनिया तलाशने में लगे हैं। बहुत दिनों से मीका का स्वयंवर चल रहा है तथा देश भर से हसीनाएं आकर मीका का दिल जीतने में लगी हुई हैं तथा इस बीच एक अभिनेत्री ने बाजी मार ली है तथा सभी को पछाड़ते हुए मीका के दिल में अपना स्थान बना लिया है। मीडिया में फैली खबरों के मुताबिक, मीका सिंह (Mika Di Vohti) ने जिस लड़की को अपना दिला दिया है, उन्हें वो पहले से ही जानते थे तथा ये लड़की कोई और नहीं बल्कि बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी पारस छाबड़ा की एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं।

बिग बॉस 13 स्टार पारस छाबड़ा की एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी पिछले कुछ वक़्त से निरंतर ख़बरों में बना हुई हैं। आकांक्षा पुरी ने ‘मीका दी वोट्’टी में बेहतरीन एंट्री की है। आकांक्षा पुरी मीका दी वोट्टी में वाइल्ड कार्ड के रूप में पहुंची है तथा आते ही वो टॉप 3 में पहुंच गईं। इसी बीच मीका सिंह की दुल्हनिया को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है। खबरों की मानें तो मीका सिंह ने अपनी दुल्हनिया को चुन लिया है।

मीका सिंह ने आकांक्षा पुरी को ही अपनी दुल्हनिया के रूप में चुन लिया है। आकांक्षा पुरी ने मीका दी वोट्टी का टाइटल अपने नाम कर लिया है। आकांक्षा पुरी ने अंत में नीत महल एवं प्रणातिका दास को पटखनी दी है।

Spread the love