April 15, 2024

स्मृति ईरानी ने साधा राहुल पर निशाना, कहा- ”वो सिर्फ संसद का अपमान करते हैं…”

मानसून सत्र के तीसरे दिन केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को टारगेट कर दिया है। स्मृति ईरानी ने बोला है कि- राहुल की संसद में उपस्थिति 40% है और वो दूसरों पर चर्चा नहीं कराने का इल्जाम लगा रहे हैं।

अपनी बात को जारी रखते हुए स्मृति ईरानी ने बोला है कि राहुल गांधी, जिनका राजनीतिक इतिहास इस बात से भी दिखता है कि वो देश में कब हैं और देश के बाहर कब हैं। ये उनकी पार्टी के लिए भी चिंता का सब्जेक्ट बन जाता है। उनसे मैं बोलना चाहती हूं कि वो संसद की प्रोडक्टिवटी पर अंकुश लगाने की बार-बार प्रयास न करें।

राहुल ने चर्चा से भागने के लिए केंद्र पर साधा था निशाना: राहुल गांधी ने मंगलवार को गवर्नमेंट पर लोकसभा में चर्चा से भागने का इल्जाम लगाया था। उन्होंने यह भी बोला है कि- तेल के दाम बढ़ रहे, महंगाई बढ़ रही है, लेकिन सरकार इस पर चर्चा नहीं करना चाहती है। राहुल ने बोला है- संसद में चर्चा नहीं कराना भी असंसदीय है।

महंगाई पर हंगामे की वजह से नहीं चल सका है सदन: बता दें की बीते दो दिन से विपक्षी पार्टियां निरंतर महंगाई पर चर्चा की मांग को लेकर हंगामा करने में लगी हुई है, जिस वजह से सदन नहीं चल सका है। मंगलवार को सदन में गांधी मूर्ति के पास कांग्रेसी सांसदों ने विरोध-प्रदर्शन भी कर चुके है।

Spread the love