February 21, 2024

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के अहंकार की वजह से प्रदेश में 8 लाख परिवार प्रधानमंत्री आवास से वंचित, पंचायत मंत्री का इस्तीफा करता है इस बात की पुष्टि:- रामू नेताम

कांग्रेस पार्टी की आपसी गुटबाजी और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की अदूरदर्शिता का खामियाजा प्रदेश की जनता को भुगतना पड़ रहा है। जब कांग्रेस सरकार में स्वयं के केबिनेट मिनिस्टर की ही नहीं सुनी जा रही तो आम जनता की स्थिति क्या होगी ये कल्पना की जा सकती है।

रामू नेताम ने कहा कि पंचायत मंत्री टीएस सिंहदेव जी ने सरकार पर बेहद गंभीर आरोप लगाए हैं जो कि प्रदेश में वास्तिवकता को प्रकट करता है। टीएस सिंहदेव जी जो पत्र के माध्यम से कहा है उसे भारतीय जनता पार्टी पहले भी कह चुकी है कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल अपने व्यक्तिगत अंहकार के पोषण के लिए छत्तीसगढ़ की जनता के अधिकारों की हत्या कर रहे हैं ।

आज प्रदेश में 8 लाख से ज्यादा प्रधानमंत्री आवास ठंडे बस्ते में चले गए हैं क्योंकि, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल नहीं चाहते की छत्तीसगढ़ के आवसाहिनों को आवास मिले और वो लोग प्रधानमंत्री का आभार मानें।

और तो और अपने ही सरकार की खिलाफ आंदोलन खड़ा करवाने का जो आरोप पंचायत मंत्री ने लगाया है ये भी बेहद गंभीर है, मुख्यमंत्री प्रदेश में केंद्रीय योजनाओं को लगातार बाधित कर रहे हैं क्योंकि ये करके वो गांधी परिवार के प्रति अपनी निष्ठा का प्रदर्शन करना चाहते हैं।

जिला पंचायत सदस्य ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री हमेशा आदिवासी हितैषी और छत्तीसगढ़िया माटी की बात करते हैं परंतु जब छत्तीसगढ़ में राज्यसभा के लिए प्रतिनिधित्व देने की बात आती है, तो वह गांधी परिवार के आदेशों का पालन करते हैं, और दूसरे राज्य के लोगों को छत्तीसगढ़ की सीट से राज्यसभा भेज देते हैं।

राष्ट्रपति चुनाव में भी एक आदिवासी महिला को समर्थन देने की बजाय मुख्यमंत्री ने अन्य व्यक्ति को केवल इसलिए समर्थन दे दिया क्योंकि गांधी परिवार की मंशा थी।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को पता होना चाहिए कि उन्होंने प्रदेश के मुख्यमंत्री की शपथ ली है वो गांधी परिवार के मुनीम नहीं हैं। और 8 लाख गरीब परिवारों को उनके आवास से वंचित रखना केवल इसलिए कि ये योजना मोदी सरकार की है ये उनकी छुद्र मानसिकता का परिचायक है।

मुख्यमंत्री को अपनी अंतरात्मा की आवाज सुनकर तत्काल पद त्याग देना चाहिए तथा प्रदेश की जनता को उनके अधिकारों से वंचित रखने के लिए क्षमा याचना करनी चाहिए । जिला पंचायत सदस्य और बीजेपी मंडल महामंत्री रामू नेताम , दंतेवाड़ा,छत्तीसगढ़

Spread the love