April 19, 2024

देखते ही देखते उर्फी जावेद ने बनाई अनोखी ड्रेस, लोग बोले- ‘मास्क फेस के लिये होता है कहीं

टीवी की मशहूर अदाकारा उर्फी जावेद आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियोस शेयर करती रहती है, जिसके चलते उन्हें कई बार ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ता है। उर्फी सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। साथ ही ट्रोल भी होती रहती हैं। खैर, दुनिया उर्फी के बारे में कुछ भी कहे, मगर वो बिना किसी की परवाह किए जिंदगी जीने में भरोसा रखती हैं। उर्फी को कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग उनके बारे में क्या सोचते हैं। उर्फी वही करती हैं, जो वो करना चाहती हैं। वही अपने ऑउटफिट के कारण उर्फी अक्सर ट्रोल होती रहती हैं। लेकिन फिर भी अपने अजीबोगरीब आउटफिट में ही दिखाई देती हैं।

वही एक बार फिर उर्फी की पोस्ट ने सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है। सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद आये दिन कुछ न कुछ साझा किया करती हैं। हाल ही में उर्फी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया। जिसे देखने के पश्चात् कई लोग अपना सिर पीटते बैठ रहे हैं। इसमें कोई घबराने वाली बात नहीं है। उर्फी नए वीडियो में प्रशंसकों से अपने खतरनाक जुगाड़ू आईडियाज साझा करती नजर आ रही हैं। उर्फी वीडियो में दिखा रही हैं कि कैसे उन्होंने गुलाबी साटन कपड़ों से अपने लिये ड्रेस तैयार कर ली है।

वही वीडियो साझा करते हुए उर्फी ने कैप्शन के माध्यम से लोगों से पूछा है कि ‘आपको क्या लगता है। ये ड्रेस रेड कार्पेट के लिये परफेक्ट है न’? उर्फी का वीडियो देखने के पश्चात् कई लोगों को नॉर्मल होने में थोड़ा समय लग सकता है। इस कारण कई लोगों ने उर्फी के पोस्ट पर फनी कमेंट भी किये हैं। एक शख्स ने लिखा ‘दीदी गर्मियों का सीजन नहीं है ठंड लग जायेगी।’ दूसरे ने लिखा ‘मास्क फेस के लिये होता है कहीं और न उपयोग करें।’

Spread the love