April 19, 2024

पीएम मोदी के 72वें जन्मदिन पर राहुल गांधी सहित विपक्ष के कई अन्य नेताओं ने दी उन्हें बधाई

 देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का 72वां जन्मदिन आज है। पीएम मोदी के जन्मदिन के मौके पर भाजपा समाज सेवा के कई कार्यक्रम आयोजित कर रही है। आज प्रधानमंत्री चार अलग-अलग कार्यक्रमों में शामिल होंगे, जहां उनके संबोधन भी होंगे।

इस मौके पर कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने उन्हें बधाई दी। उन्होंने ट्वीट कर लिखा, पीएम नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई।

वहीं, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री को उनके जन्मदिन पर बधाई दी। केजरीवाल ने अपने ट्वीट में लिखा, माननीय प्रधानमंत्री श्री @narendramodi जी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। आपके लंबे और स्वस्थ जीवन के लिए प्रार्थना।

पीएम मोदी के जन्मदिन पर कांग्रेस नेता शशि थरूर ने भी उन्हें बधाई दी। उन्होंने लिखा, हमारे @PMOIndia श्री @narendramodi जी को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं, अच्छे स्वास्थ्य और लंबी उम्र। ईश्वर करे कि वह हमारे देशवासियों के इतने सारे अंधेरे को दूर करने के लिए काम करे और इसके बजाय उन्हें प्रगति, विकास और सामाजिक सद्भाव का प्रकाश दे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने भी उन्हें बधाई दी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, हमारे माननीय प्रधान मंत्री जी को जन्मदिन की शुभकामनाएं – क्या वह हमारी तेजी से बुझती हुई संवैधानिक सुरक्षा को ठीक उसी तरह देख सकते हैं जैसे वे विलुप्त चीतों के लिए करते हैं।

Spread the love