June 16, 2024

VIDEO: 2 दिन पहले गायब हुए ट्रैक्टर मैकेनिक की तांदुला नदी में तैरती हुई मिली लाश, क्षेत्र में फैली सनसनी, बालोद थाना क्षेत्रांतर्गत की घटना

बालोद- जिला मुख्यालय से लगे ग्राम हीरापुर में 2 दिन पहले गायब हुए युवक की बुधवार दोपहर 3 बजे के करीबन बघमरा-हीरापुर के समीप तांदुला नदी में तैरती हुई लाश मिली है। जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई हैं।
मृतक का शरीर काफी गल चुका है। मृतक की पहचान ग्राम हीरापुर निवासी लोकेश साहू पिता कृपाराम (38वर्ष) के रूप में हुई हैं। जो कि एक ट्रैक्टर मैकेनिक था। बताया जा रहा है की मृतक 2 दिन से अपने घर से लापता था। मंगलवार शाम से ही मृतक घर नही लौटा था। गुरुवार की दोपहर को गांव के ही किसी व्यक्ति ने अपनी बाड़ी की ओर जाते समय नदी में शव को देखा और फिर गांव में आकर सभी को इस बारे में बताया। तब मृतक के परिजन और ग्रामीणों ने शव की पहचान की। तब परिजनों ने इसकी सूचना थाने में दी। बालोद पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से 2 दिन पूर्व गायब हुए युवक लोकेश साहू के शव को बाहर निकाला। पुलिस ने शव का पंचनामा बना पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वही यह घटना हत्या हैं या है फिर आत्महत्या, इसकी जांच के लिए बालोद पुलिस जुट गई हैं।

Spread the love