March 1, 2024

सीएम भूपेश बघेल ने मोहन मरकाम को सुनाई खरी खोटी, राजीव भवन में चल रही बैठक

रायपुर। सीएम भूपेश बघेल ने आज प्रदेश कांग्रेस की बैठक में प्रभारी पीएल पुनिया की मौजूदगी में अध्यक्ष मोहन मरकाम को जमकर खरी खोटी सुनाई। उन्होंने पूछ लिया कि मंजूरी मिलने के पखवाड़ेभर बाद भी बीआरओ की सूची जारी क्यों नहीं की गई ? बघेल ने आगे कहा कि बंद कमरे ब्लॉक अध्यक्ष तय किए जा रहे हैं। उन्होंने कह दिया कि कपटपूर्ण मंशा से इसी तरह काम किया जाता रहा होगा, तो वो पीसीसी की अगली बैठक में नहीं आएंगे।

राजीव भवन में हुई मासिक बैठक में पुनिया और प्रदेश कांग्रेस के सभी पदाधिकारी थे। सूत्र बताते हैं कि प्रदेश के संगठन चुनाव के लिए बीआरओ की सूची को एआईसीसी ने मंजूरी दे दी है, लेकिन यह सूची अब तक सार्वजनिक नहीं की गई है। कहा जा रहा है कि चुपचाप ब्लॉक अध्यक्ष तय किए जा रहे हैं। सीएम  बघेल की जानकारी में कुछ पदाधिकारियों ने यह बात लाई थी।

सीएम ने भरी बैठक में प्रदेश अध्यक्ष मरकाम से पूछ लिया कि बीआरओ की सूची को अब तक मीडिया में क्यों जारी नहीं की गई? उन्होंने कहा कि यह जानकारी आ रही है कि चुनाव की प्रक्रिया पूरा किए बिना ब्लॉक अध्यक्ष के नाम तय किए जा रहे हैं। यह अच्छी स्थिति नहीं है। उन्होंने कहा कि बूथ कमेटियों की जानकारी क्यों नहीं दी जा रही है, जबकि इसके लिए विनोद वर्मा प्रभारी नियुक्त किए गए हैं।

Spread the love