February 25, 2024

महाराष्ट्र में दर्दनाक सड़क हादसा! विधायक के बेटे सहित 7 छात्रों की मौत, पीएम मोदी ने जताया शौक

वर्धा: हाल ही में महाराष्ट्र से एक दर्दनाक घटना सामने आ रही है। महाराष्ट्र के वर्धा में भीषण दुर्घटना में विधायक के बेटे समेत 7 मेडिकल विद्यार्थियों की मौत हो गई है। पुलिस अफसर के मुताबिक, बीती रात लगभग साढ़े 11 बजे सेलसुरा के पास एक कार के पुल से गिर जाने से बीजेपी MLA विजय रहांगदाले के बेटे आविष्कार रहांगदाले सहित 7 विद्यार्थियों की मौत हो गयी। वे (मृतक) वर्धा जा रहे थे। हालांकि, पुलिस को दुर्घटना का कारण अभी पता नहीं चल पाया है। फिलहाल पुलिस मामले की तहकीकात में जुट गई हैं।

दरअसल, ये मामले सोमवार की रात 11.30 का है। वहीं, बताया जा रहा है कि विद्यार्थियों की कार की रफ्तार तेज थी तथा ड्राइवर के बेकाबू होने के कारण सेलसुरा गांव के पास यह दुर्घटना हुई। जहां गांव के पास नदी के पुल से कार अचानक नीचे गिर गयी, जिसके कारण विद्यार्थियों की दुर्भाग्यपूर्ण मौत हुई है, सभी मृतक विद्यार्थी वर्धा जिले के सांगवी मेघे मेडिकल कॉलेज के विद्यार्थी हैं। ये विद्यार्थी देवली से वर्धा जा रहे थे तथा रास्ते में ये हादसा हो गया।

वहीं, इस दुर्घटना पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख व्यक्त किया है तथा मृतकों के निकटतम परिजन को दो लाख रुपये के मुआवजे का ऐलान किया है। घायलों को 50 हजार का मुआवजा दिया जाएगा। वर्धा जिले के SP प्रशांत होल्कर ने बताया कि मृतक जिस कार से यात्रा कर रहे थे वह वर्धा जाते वक़्त पुल से गिर गई। वहीं एक अफसर ने कहा कि वे सावंगी मेडिकल कॉलेज के विद्यार्थी थे तथा जाइलो कार चला रहे थे। फिलहाल पुलिस तहकीकात में जुटी हुई है।

Spread the love