May 28, 2024

उड़ान 2023: उत्सव दृढ़ता, कड़ी मेहनत और सफलता का

इंदौर, वर्ष के अंतिम छोर पर पहुँचने के साथ ही पीआर 24×7 ने अपने वार्षिक कार्यक्रम, उड़ान 2023 के 11वें संस्करण का आयोजन किया। पुराने तमाम संस्करणों की यादों के साथ यह इवेंट तुलनात्मक रूप से सबसे खास रहा, क्योंकि इसका आयोजन कंपनी के नवीनतम ऑफिस में किया गया, जो टीम को लंबे समय तक अपने करीब रखने वाली मीठी यादें दे गया, जो वास्तव में देखने लायक था।

इवेंट की शुरुआत रेनोवेटेड ऑफिस के भव्य उद्घाटन के साथ हुई। इस इवेंट को करने का उद्देश्य विशेष रूप से एम्प्लॉयीज़ की वर्ष भर की कड़ी मेहनत और प्रयासों को पहचानने के साथ ही उन्हें सम्मानित करना रहा। एम्प्लॉयीज़ ने कई गतिविधियों, जैसे- डांस, सॉन्ग, ट्रेज़र हंट, ग्रुप एक्ट्स आदि में भाग लेकर इवेंट की शोभा बढ़ाई। इसमें कोई दो राय नहीं है कि पीआर 24×7 हमेशा से ही एक परिवार की तरह रहा है और टीम के सदस्यों को व्यक्तिगत और व्यावसायिक विकास दोनों के लिए प्रोत्साहित करने में कोई कमी नहीं रखता है।

इवेंट में अपने निरंतर प्रयासों से कंपनी की सफलता में योगदान देने वाले कई एम्प्लॉयीज़ के प्रमोशन्स भी हुए। इसके साथ ही पाँच एम्प्लॉयीज़ विनीत भट्ट, भगवान सिंह, परिणीता नागरकर, मीना बिसेन, आसिफ पटेल और सपना ढोले को स्टार ऑफ द ईयर पुरस्कारों से सम्मानित किया गया। अंत में, विकास राजौरा ने वोट ऑफ थैंक्स देकर कार्यक्रम का समापन किया।

स्टार ऑफ द ईयर पुरस्कार जीतने पर अपना उत्साह व्यक्त करते हुए, विनीत भट्ट, सीनियर मैनेजर, मीडिया मॉनिटरिंग पीआर 24×7, ने कहा, “यह अनुभव मेरे लिए बेहद खास रहा। कड़ी मेहनत कभी विफल नहीं होती है और यह पुरस्कार इसका जीता-जागता उदाहरण है। मैं आभारी हूँ कि पीआर 24×7 ने न सिर्फ मेरे परिश्रम को पहचाना, बल्कि इसके लिए मुझे सम्मानित भी किया। यह मेरे लिए बेहद गर्व का विषय है। मैं इस सम्मान के लिए कंपनी का धन्यवाद् देना चाहता हूँ।”

पुरस्कार प्राप्त करने के क्षण को याद करते हुए, आसिफ पटेल, डीएमएम, पीआर 24×7, ने कहा, “यह पुरस्कार मेरे लिए कितना मायने रखता है, इसे लेकर मैं शब्दों में अपनी खुशी बयां नहीं कर सकता। यह ऐसा था, जैसे मैं सातवें आसमान पर हूँ। बहुत अच्छा लगता है जब आपके काम और प्रयासों को पहचाना जाता है, वह भी इतने भव्य तरीके से। बीते वर्ष ने मुझे बहुत कुछ सिखाया है और मैं अपने काम में अपना सर्वश्रेष्ठ देना जारी रखूँगा।”

इस इवेंट के बारे में बात करते हुए सुरभि पाटीदार, सीनियर एग्जीक्यूटिव, पीआर 24×7, ने कहा, “यह पल हम सभी के लिए प्रेरणा से भरपूर था। इसने हमें कड़ी मेहनत करने और काम में अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए प्रेरित किया, क्योंकि हम जानते हैं कि मेहनत का फल मीठा होता है।”

रोहित ढोलिया, सीनियर एग्जीक्यूटिव, पीआर 24×7, ने कहा, “यह एक शानदार अनुभव था। हर एम्प्लॉयी चाहता है कि वर्कप्लेस में उसकी एक अलग पहचान हो। और जब इसे इतने बड़े पैमाने पर मनाया जाता है, तो आनंद दस गुना हो जाता है। हम पर भरोसा करने के लिए पीआर 24×7 को धन्यवाद्। अपनी क्षमताओं के साथ मैं अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए तत्पर हूँ।”

चाहे वह विभिन्न त्योहारों को मनाने के बारे में हो या फैमिली डे के रूप में काम और जीवन के बीच संतुलन बनाने पर जोर देना हो, पीआर 24×7 कॉर्पोरेट इंडस्ट्री में क्राँतिकारी बदलाव लाने में हमेशा ही सबसे आगे रहा है। इस प्रकार, उड़ान, कंपनी को सफलता की राह पर ले जाने के लिए एम्प्लॉयीज़ के निरंतर प्रयासों को पहचानने और उनकी सराहना करने का उत्सव है।

Spread the love