July 12, 2024

डॉ.शक्राजीत नायक शासकीय महाविद्यालय के नाम से जाना जाएगा अब बरमकेला महाविद्यालय

रायगढ़ विधायक प्रकाश नायक, श्रीबालाजी इन्स्टीट्यूट ऑफ़ मेडिकल साइंस के चेयरमैन डॉ देवेन्द्र नायक तथा परिवार ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल व उच्च शिक्षा मंत्री श्री उमेश पटेल का जताया आभार

रायगढ़ । रायगढ़ जिले के बरमकेला में संचालित शासकीय महाविद्यालय अब पूर्व मंत्री स्व.डॉ.शक्राजीत नायक शासकीय महाविद्यालय के नाम से जाना जाएगा । छत्तीसगढ़ के राज्यपाल के आदेशानुसार छत्तीसगढ़ शासन, उच्च शिक्षा विभाग द्वारा कल यह आदेश जारी किया गया है । रायगढ़ विधायक प्रकाश नायक व परिवार ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल एवं छत्तीसगढ़ के उच्च शिक्षा मंत्री  उमेश पटेल का आभार व्यक्त किया है । विधायक ने कहा कि उनके पिता शिक्षाविद थे और उनके मंशा अनुरूप इस महाविद्यालय का नामकरण उनके नाम से किया गया जो मेरे और परिवार के लिए बेहद खुशी व गर्व की बात है । बरमकेला क्षेत्रवासियों द्वारा इसकी माँग की जा रही थी जिसका सम्मान करते हुए मुख्यमंत्री महोदय ने उनकी बातों को ध्यान रखते हुए बरमकेला शासकीय महाविद्यालय का नामकरण पूर्व मंत्री स्व. डॉ. शक्राजीत नायक के नाम पर रखे जाने की अनुमति प्रदान की । मैं इसके लिए पूरे बरमकेला क्षेत्रवासियों की ओर से भी मुख्यमंत्री महोदय का आभार व्यक्त करता हूं।

 

श्रीबालाजी इन्स्टीट्यूट ऑफ़ मेडिकल साइंस के चेयरमैन डॉ देवेन्द्र नायक ने भी जताया आभार-

बरमकेला में संचालित शासकीय महाविद्यालय का नामकरण स्व.डॉ.शक्राजीत नायक शासकीय महाविद्यालय के नाम से किये जाने से श्रीबालाजी इन्स्टीट्यूट ऑफ़ मेडिकल साइंस के चेयरमैन डॉ देवेन्द्र नायक ने भी मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का आभार जताया है। आपको बता दे डॉ देवेन्द्र नायक पुर्व मंत्री स्व. शक्राजीत नायक के भतीजे हैं। डॉ देवेन्द्र नायक ने छत्तीसगढ ही नही बल्कि पूरे मध्य भारत मे चिकित्सा के क्षेत्र मे अपनी एक पहचान बनाने मे सफल हुये हैं ।

Spread the love