February 25, 2024

छत्तीसगढ का स्टार सहदेव स्वस्थ होकर आज डिस्चार्ज,श्री बालाजी हॉस्पिटल ने निःशुल्क किया सहदेव का इलाज

रायपुर। बचपन का प्यार मेरा भूल नहीं जाना रे… गाना गाने वाले छत्तीसगढ़ के सुकमा का लाल, मशहूर नन्हा सिंगर सहदेव दिरदो पिछले दिनों सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए थे. उनकी हालत बेहद नाजुक होने के कारण उन्हे जगदलपुर से रायपुर के सबसे बड़ी हॉस्पीटल श्रीबालाजी रेफर कर दिया गया था। डॉक्टर देवेन्द्र नायक तथा पूरी टीम के बदौलत आज सहदेव फिर हम सब के पास स्वस्थ होकर वापस लौट सके हैं।
राजधानी रायपुर के श्री बालाजी हॉस्पिटल से वे आज डिस्चार्ज हो रहे है।
अस्पताल के डायरेक्टर डॉ देवेंद्र नायक ने पत्रकारों को संबोधित करते हुए बताया कि सहदेव को सिर की हड्डी में फ्रैक्चर, आंखों के पीछे की फ्रैक्चर और सिर में खून के थक्के जम गए थे. जिसके कारण सहदेव अस्पताल बेहोशी की हालत में पहुंचे थे। लेकिन अस्पातल में मेडिकल सुप्रिटेंडेंट डॉ दीपक जायसवाल, न्यूरोसर्जन डॉ मनीष चौरसिया, न्यूरोसर्जन डॉ हितेंद्र उईके, न्यूरोलॉजिस्ट डॉ केके भोई, बर्न एंड प्लास्टिक सर्जन डॉ भारती मरावी समेत अन्य डॉक्टरों की टीम के नेतृत्व में सहदेव का इलाज हुआ और अब आज वे अस्पताल से सकुशल डिस्चार्ज हो रहे है।

इलाज का पूरा खर्च श्रीबालाजी हॉस्पीटल ने निशुल्क कर दिया

सहदेव के इलाज के लिये श्रीबालाजी हॉस्पिटल प्रबंधन ने दरियादिली दिखाई है। पत्रकार वार्ता के दौरान यह बात सामने आई की सहदेव के इलाज का पूरा खर्च श्री बालाजी अस्पताल परिवार ने उठाया है। सहदेव का इलाज हॉस्पीटल ने पूरी तह निशुल्क किया है।
हालांकि सहदेव के इलाज में खर्च आने वाले राशि शासन और बादशाह भी उठाने तैयार थे, लेकिन अपने सामाजिक दायित्वों का निर्वहन करते हुए अस्पताल प्रबंधन ने कोई भी शुल्क नहीं लिया. यहां तक दवाई का खर्च भी अस्पताल प्रबंधन ने ही वहन किया है।

गोवा में होने वाली थी एलबम की नई शूटिंग

सहदेव के परिजनों से जानकारी मिली है कि सहदेव मशहूर सिंदर बादशाह के साथ नई एलबम की शूटिंग कर रहे है. एलबम की आधी शूटिंग मसूरी में शूट हो चुकी है. वहीं आधी शूटिंग गोवा में होनी थी. लेकिन सहदेव के एक्सीडेंट के बाद अब ये कुछ दिनों के लिए टल गई, लेकिन सहदेव के परिजनों को उम्मीद है कि जल्द ही एलबम की शूटिंग गोवा में इस महीने के अंत या फरवरी महीने में संभव हो सकेगी.

Spread the love