February 21, 2024

‘मैं जिंदा और स्वस्थ हूं’: तबस्सुम

कोरोना के कहर से देश में लोगों की दशा यूं ही बुरी है, वहीं इस बीच किसी के निधन की अफवाह उड़ना काफी दुखद है। शुक्रवार को बॉलीवुड अदाकारा और एंकर तबस्सुम के निधन की खबरें सोशल मीडिया पर सामने आने लगीं, जो कि कोरी अफवाहें थीं। तबस्सुम ने खुद ट्विटर पर अपना हाल बताया और साफ कर दिया कि ये सभी फेक न्यूज हैं और वो ठीक हैं।

उन्होंने फेक न्यूज वायरल होता देख लिखा, “आपकी शुभकामनाओं की वजह से मैं बिलकुल ठीक हूं, तंदरुस्त हूं और अपने परिवार के साथ हूं। ये जो अफवाहें फैल रही हैं मेरे बारे में वो बिलकुल गलत हैं, और मैं ये दुआ करती हूं कि आप सब भी अपने घर में सुरक्षित रहें।” अपने पोस्ट के साथ ही में तबस्सुम ने अपने निधन के फर्जी पोस्ट का एक स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है।

कुछ वक्त पहले ही तबस्सुम कोविड निगेटिव होकर अस्पताल से घर वापस लौटी हैं। ईटाइम्स से बात करते हुए तबस्सुम ने बताया कि निधन की झूठी खबर फैलने के बाद.. जॉनी लीवर, अमित बहल, सुदेश भोसले और ऊषा खन्ना ने उनके बेटे को फोन किए और घबराहट में उनके बारे में कुशलक्षेम पूछी। ऊषा खन्ना ने तो इस अफवाह को सच मानकर तबस्सुम को याद करके फोन पर रोना भी शुरू कर दिया था।

Spread the love