February 21, 2024

‘महाभारत’ में कर्ण के किरदार में नजर आएंगे शाहिद कपूर?

काफी समय से लगातार बॉलीवुड का मोस्ट अवेटेड प्रोजेक्ट महाभारत काफी चर्चा में चल रहा है। इस प्रोजेक्ट से अक्सर किसी ना किसी तरह की बड़ी अपडेट सामने आती है और किसी बड़े स्टार का नाम इससे जुड़ता है। इसके बाद भी इसको लेकर किसी तरह का आधिकारिक ऐलान अभी तक नहीं हो पाया है। इस समय एक खबर काफी तेजी से चर्चा में चल रही है और पता चला है कि इस फिल्म में कर्ण का रोल कौन करने वाला है?

हां इस किरदार के लिए सुपरस्टार शाहिद कपूर का नाम सामने आ रहा है जिसको लेकर किसी तरह का आधिकारिक ऐलान नहीं हुआ है। पिंकविला की एक रिपोर्ट में इसका दावा किया गया है कि फिल्म की स्क्रिप्ट शाहिद कपूर ने पढ़ी थी और उनको ये काफी ज्यादा पसंद आई थी, उन्होने हां कर दी है। महाभारत एक माइथोलॉजिकल ड्रामा फिल्म होगी।

2023 में रिलीज-मेकर्स इस फिल्म को साल 2023 में रिलीज करना चाहते हैं लेकिन इसके लिए कई बड़े स्टार्स की तलाश है। कर्ण का रोल अगर शाहिद कपूर करते हैं तो निश्चित ही ये काफी शानदार होगा और फैंस इसके लिए काफी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

वर्कफ्रंट-वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद कपूर इस समय फिल्म जर्सी और वेब सीरीज डेब्यू को लेकर काफी चर्चा में हैं जो कि राज एंड डीके निर्देशित कर रहे हैँ।

स्टारडम टॉप पर है-कुछ समय पहले आई कबीर सिंह से शाहिद कपूर का स्टारडम टॉप पर है और उनको एक से बढ़कर एक शानदार फिल्में मिल रही हैं।

शानदार तस्वीरें-शाहिद कपूर अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं और सोशल मीडिया पर शानदार तस्वीरें साझा करते रहते हैं।

समय ही बताएगा-अब वो आने वाले दिनों में महाभारत का हिस्सा बनते हैं या नहीं? ये तो समय ही बताएगा। फिलहाल फैंस काफी ज्यादा खुश हैं।

Spread the love