February 25, 2024

अभिषेक बच्चन की ‘द बिग बुल’ कल होगी रिलीज

पिछले साल कोरोना काल में एक्टर सोनू सूद ने गरीब और जरूरतमंद लोगों की हर तरह से मदद की थी. इसके बाद भी वो लगातार लोगों की मदद की ही रहे हैं. इस बीच पुलिस ने सोनू सूद के नाम पर लोगों के साथ ठगी करने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. इस शख्स पर सोशल मीडिया के जरिए लोगों को धोखा देने और उनसे पैसे लेने के लिए सोनू सूद के नाम का इस्तेमाल करने का आरोप है. सोनू सूद ने पुलिस का धन्यवाद दिया है और लोगों को ऐसे जालसाजों से बचकर रहने की सलाह दी है. वहीं शाहरुख खान की बेटी सुहाना न्यूयॉर्क की तसवीरें डिलीट कर दी है जिसने फैंस को कंफ्यूज कर दिया है.

पठान के सेट से सामने आई जॉन की तस्वीर

यशराज फिल्म्स की फिल्म ‘धूम’ में 17 साल पहले विलेन का किरदार निभाने वाले अभिनेता जॉन अब्राहम फिर एक बार यशराज फिल्म्स के स्टूडियो में विलेन के ही एक किरदार की शूटिंग करते हुए कैमरे में कैद हो गए. फिल्म ‘पठान’ के सेट से बाहर आई जॉन की ये पहली फोटो है.

अभिषेक बच्चन की ‘द बिग बुल’ कल होगी रिलीज

अभिषेक बच्चन और इलियाना डिक्रूज़ की फिल्म ‘द बिग बुल’ कल यानी गुरुवार को रिलीज के लिए तैयार है. यह डिज़्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर स्ट्रीम हो जाएगी. कोरोना महामारी को देखते हुए फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने का फैसला किया गया है. इसका निर्माण अजय देवगन ने किया है. फिल्म गुरुवार शाम साढ़े सात बजे से डिज़्नी प्लस हॉटस्टार वीआईपी पर उपलब्ध होगी.

Spread the love